Sunday 26 November 2017

कुमार सानु @ 35 (Decade of kumar sanu songs)



प्रस्तुत है , कुमार सानु जी के कुछ चुनिंदा गाने जिन्हे आप net से ,youtube से  या mp3mad.com से गाने के बोल अनुसार डाउनलोड कर सुन सकते है | 

१)तू मिले दिल खिले 
२) मेरा चाँद मुझे आया है नजर 
३) दिल है की मानता नहीं (duet )
४) सोचेंगे तुम्हे प्यार करे की नहीं 
५) मेरा दिल भी कितना पागल है (duet )
६) सातो जनम में तेरे ( duet )
७) नहीं ये हो नहीं सकता (duet )
८) दो दिल मिल रहे है 
९) एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा 


१०) इस तरह आशिक़ी का असर छोड़ जाउगा 
११) तुमसे मिलने को दिल करता है (duet )
१२) तुम्हे देखे मेरी आँखें (duet )
१३) नजर के सामने  ( duet )
१४) तेरे दर पर सनम चले आये 
१५) सिकवा नहीं किसी से किसी से गिला नहीं 
१६) ए काश कही ऐसा होता 
१७) प्यार में दिल दे दिया (duet )
१८) बिन साजन झूला झुलु (duet )
१९) चुरा के दिल मेरा (duet )
२०) घूँघट की आड़ से (duet )
२१) हर सवाल का जबाब (duet )
२२) धीरे धीरे से मेरी जिंदगी में ( duet )
२३) बड़ी उदास है , जिंदगी 
२४) कितनी हसरत है , हमें 
२५) तेरे दर्द से दिल 


२६) चोरी चोरी मैंने भी तो (duet )
२७) यु ही कट जायेगा सफर (duet )
२८) ठहरे हुए पानी में 
२९ ) ये दुवा  है मेरी रब से (duet )
३०) तेरे इश्क़ में नाचेंगे 
३१) प्यार में होता है क्या जादू (duet )
३२) पायले झुनमुन झुनमुन (duet )
३३) इस प्यार से मेरी तरफ ना  देखो (duet )
३४) पहला ये पहला प्यार तेरा मेरा 
35) हम तेरी मोहब्बत में यु पागल रहते है | (duet )


लेखक ;- selected by,,,,,,,,,,, रविकान्त यादव 
for more click me on ;- http://justiceleague-justice.blogspot.in/
and ;- https://www.facebook.com/ravikantyadava


No comments:

Post a Comment