Wednesday 12 September 2018

अल्का यागनिक के गाने (top best song chink melodious voice)


इन गानो को आप  google से सर्च कर या mp3mad.com से या सीधे youtube से vidmate app के जरिये mp3 में convert कर  डाउनलोड कर सुन सकते है |



 या फिल्म के नाम से webmusic.in से भी डाउनलोड कर सुन सकते है | 

१) मेरा तोहफा तू कर ले कबूल (duet )
२) जब से तुमको देखा है सनम (duet )
३) तू धरती पे चाहे जहा भी रहेगी (duet )
४) जिंदगी बन गए हो तुम ( duet )
५) मेहँदी है रचने वाली 
६) देखा है पहली बार 
७) अब तेरे दिल में हम आ गए (duet )
८) तुम आये तो आया मुझे याद 
९) दिल मेरा तोड़ दिया उसने 
१०) साजन साजन साजन तेरी दुल्हन सजाउगी 


११) बाहो के दर्मिया (duet )
१२) मेरे प्यार का रस जरा चखना (duet )
१३) परदेसी परदेसी जाना नहीं (duet )
१४) बाँट रहा था जब खुदा (duet )
१५) आपके प्यार में हम 
१६) आये हो मेरी जिंदगी में (female )
१७) एक दिन आप यु हमको मिल जायेगे (duet )
१८) हां रे हां रे हां रे हम तोह दिल से हारे (duet )
१९) यु ही कट जायेगा सफर (duet )
२०) आँखों में बसे  हो तुम तुम्हे दिल में ( duet )
२१) तुम सा कोई प्यारा कोई मासूम नहीं है (duet )
२२) तुझे ना देखु तो चैन मुझे आता नहीं (duet )
२३) बहुत जताते हो चाह हमसे (duet )
२४) मन बसिया पवन प्रभाती जग को जगाती 



२५ ) पायलिया हो हो हो (duet )
२६) दिल ने ये कहा है दिल से (duet )
२७) पंक्षी नदिया पवन के झोके ( duet )
२८) किसी दिन बनुगी मै राजा की रानी ( duet )
२९) तेरी अदावो पे मरता हु (duet )
३०) एक हसीन लड़की से (duet )
३१) फूल मांगू न बहार मांगू (duet )

लेखक;- selected by_____रविकान्त यादव for more click me ;-http://justiceleague-justice.blogspot.com/ and https://www.facebook.com/ravikantyadava





No comments:

Post a Comment