Wednesday 12 September 2018

देशभक्ति गीत ( top extreme patriot song forever )

इन्हे आप google से या youtube से या फिल्म के नाम अनुसार webmusic.in से डाउनलोड कर सुन सकते है | 
१) सरफ़रोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है (sad version ... फिल्म  legend of bhagat singh )
२) भारत हमको जान से प्यारा है | (फिल्म रोजा )
३) दिल दिया है जा भी देंगे ऐ वतन तेरे लिए 
४) सुनो गौर से दुनिया वालो 
५) है प्रीत जहा की रीत सदा 
६) मेरे दुश्मन मेरे भाई मेरे हम साये 
७) जिंदगी मौत न बन जाये सम्हालो यारो 
८) एक साथी और भी था 
९) माँ तुझे सलाम बन्दे मातरम् ( a.r rahman )


१०) ए मेरे वतन के लोगो 
११) मेरा रंग दे बसंती चोला ( फिल्म लीजेंड ऑफ़ भगत सिंह )
१२) ये जो देश है तेरा 
१३) हम उस देश के वासी है जिस देश में गंगा बहती है 
१४) मेरे देश की धरती 
१५) कर चले हम फ़िदा जान वो तन साथियो अब तुम्हारे हवाले वतन साथियो 
१६)  वतन की राह में वतन के नौजवा 

लेखक;- selected by ___रविकान्त यादव for more click ;-http://justiceleague-justice.blogspot.com/
and https://www.facebook.com/ravikantyadava





No comments:

Post a Comment