Wednesday 21 December 2016

unstoppable किशोर कुमार greatest hits forever with best website

किशोर कुमार का जन्म 4 अगस्त 1929 खंडवा mp में हुआ था ,। और मृत्यु 13 अक्टूबर 1987 को मुम्बई में हुई थी , । वह फ़िल्मी दुनिया से सम्बंधित सब कुछ थे । जैसे गीतकार , संगीतकार , प्रोड्यूसर , निर्देसक ,अभिनेता , और सबसे उत्तम एक गायक जो अभी तक उनके समतुल्य शैली का नहीं हुआ । 
प्रस्तुत है , मेरे अनुसार उनके कुछ गाने । 
१) मुसाफिर हु यारो  ......... 
२) वो मेरे दिल के चैन 
३) पल पल दिल के पास 
४) जिंदगी एक सफर है सुहाना 
५) फूलो के रंग से 
६) ये शाम मस्तानी 
७) ये जो मोह्हबत है 
८) दिलबर मेरे का तक 
९) चलते चलते मेरे ये गीत 
१०) कहना है कहना है आज 
११) झूठा है तेरा वादा , वादा तेरा वादा 
१२) गाता रहे मेरा दिल 
१३) कोर कागज़ था ये मन मेरा 
१४) तेरे बिना ज़िन्दगी से कोई 
१५) चन्दन सा बदन 
१६) ओ हंसिनी 
१७) रूप तेरा मस्ताना 
१८) छूकर मेरे मन को 

१९) ओ साथी रे तेरे 
२०)आने वाला पल जाने वाला 
२१)कोई होता जिसको अपना 
२२) हमें तुमसे प्यार कितना 
२३) जिंदगी के सफर में गुजर 
२४) चेहरा है या चाँद खिला है 
२५) बने चाहे दुश्मन जमाना हमारा 
२६) तुम संग प्रीत लगाई सजना 
२७) परदेशिया ये सच है पिया 
२८) हम बेवफा हरगिज़ न थे 
२९) गोरे  रंग पे न इतना 
३०) भूल गया सबकुछ 
३१) कह दू तुम्हे या 
३२) मंजिले अपनी जगह है 
३३) रुक जाना नहीं तू कही हार के 
३४) तेरे चेहरे से नज़र नहीं हटती 
३५) आज रपट जाए तो हमें 
३६) ख्वाब हूँ तुम या कोई 
३७) तेरे जैसा यार कहा 
३८) इश्क़ में हम तो 
३९) दीवाना लेके आया है 
४०) मेरी भीगी  भीगी सी 
४२) जीवन से भरी 
४३) कोई होता जिसको 
४४) नाच मेरी बुलबुल 
४५) जबसे तुमको देखा है 
४६) लेकर हम दीवाना दिल 
४७) किसका रास्ता देखे

४८) दुखी मन मेरे सुन मेरा कहना 
४९) ये जो मोहब्बत है 
५०) जहा चार यार 
५१) अछी नहीं सनम दिल्लगी 
५२) प्यार माँगा है तुम्ही से 
५३) दिल ऐसा किसी ने तोडा 
५४) कजरा लगाके 
५५) गाता रहे मेरा दिल 
५६) फूलो का तारो का 
५७) जाने जा ढूंढता फिर रहा 
५८) खिलते है गुल यहाँ '
५९) गीत गाता हु मैं 
६०) मेरा जीवन कोरा कागज 
६१) वो शाम कुछ अज़ीब थी 
६२) तेरा मुझसे है पहले का 
६३) वो भोले वो भोले 
६४) अपनी तो जैसे तैसे 
६५) गम है किसी के प्यार में 
६६) आज मदहोश हुआ जाये रे 
६७) हम दोनों दो प्रेमी 
६८) तेरे मेरे मिलन की ये रैना 
६९ ) चंदा वो चंदा 
७०) घुंघरू की तरह 
७१) ये मेरा जीवन 
७२) ये जीवन है 
७३) आँचल के तुझे 
७४) मेरे दिल में जो होता है 
७५) रुक जाना नहीं 
७५) सलामत रहे दोस्ताना 
७६) सामने ये कौन आया 
७७) जीवन के सफर में राही 
७८) एक रास्ता दो राही 

79 ) मीत ना मिला रे मन का 
८०) जिंदगी आ रहा हु मैं 
८१) मई शायर बदनाम 
८२) सीसे की उमर 
८३) फूल ये कहा से 
८४) कोई सहरी बाबु 
८५) दुनिया के बाजार में 
८६) रुक जाना वो जाना हमसे 
८७) ये दुनिया के बदलते सुना 
८८) छोटी सी ये दुनिया 
८९) गोरी तेरे अंग अंग में 
९०) एक दिन बिक जायेगा ''
९१) हर हँसी चीज़ का मैं 
९२) नदिया से दरिया 
९३) आदमी जो कहता है 
९४) जीवन के सफर में 
९५) दूरिया नज़दीकिया  बन 
९६) मेरे दिल से दिल्लगी 
९७) ये यार तेरी यारी 
इन गानो को आप यहाँ से डाउनलोड कर सकते है । 
1 ) mp3mad.com  (  बोल से )
2 ) mr-jatt.com (बोल से )
3 ) sabsongs.org या net (बोल से )
४) royaljatt .com 

इसी तरह 
webmusic.in 
songs.pk 
mp3hungama.com 
mymp3singer.com 
downloadming.com 
songspk.info 
आदि पर भी खोज सकते है । 
लेखक ;- फैन......... रविकान्त  यादव 


No comments:

Post a Comment