Monday 27 February 2017

प्रसिद्ध गायक (legendary singer ) top 3 song


मोहम्मद रफ़ी ;- तू गंगा की मौज , इस रंग बदलती , ये दुनिया ये महफ़िल 

किशोर कुमार ;- कहना है कहना है , पल पल दिल के पास , फूलो के रंग से 

मुकेश ;- दुनिया बनाने वाले , जे हम तुम चोरी से , मेहबूब मेरे मेहबूब मेरे 

कुमार सानु ;- मेरा दिल भी कितना पागल है , सोचेगे तुम्हे प्यार करे , कुछ  ना कहो , एक लड़की को देखा तो ऐसा 

उदित नारायण ;- जादू तेरी नज़र , पहला नशा , परदेशी परदेशी जाना नहीं 

सोनू निगम ;- मुझसे नाराज़ हो तो , मुझे रात दिन बस मुझे , अभी मुजमे कही बाकी ,

female singer ;-


लता मंगेशकर ;- मिलो न तुम तो 
आशा भोसले ;- अभी ना जाओ छोड़ कर 
कविता कृष्णमूर्ती ;- क्यों नए लग रहे प्यार हुआ चुपके से 
साधना सरगम ;- क्या मौसम आया है 
श्रेया घोसाल ;- मनवा लागे रे , बरसो रे मेघा मेघा 
अलका याग्निक ;- तू शायर है , 

इसी तरह sabsongs.net या sabsongs.com पर जैसे सांग ऑफ़ लता मंगेसकर लिख कर सभी गाने खोज सकते है और चुन कर download कर सकते है । 

लेखक ;- फैन ____रविकान्त यादव for more click ;- https://www.facebook.com/ravikantyadava
and http://justiceleague-justice.blogspot.in/











No comments:

Post a Comment